Advertisement
24 November 2016

नोटबंदी:पीएम के सर्वे पर शत्रुघ्‍न का निशाना, कहा, मूर्खों की दुनिया से बाहर आएं

google

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बुरे वक्त के लिए हमारी मां-बहनों की जमा की गई गाढ़ी कमाई को कालेधन से जोड़ना ठीक नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी पर जो सर्वे कराया है उसे शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने पहले से पूर्व नियोजित करार दिया है। 

उन्होंने कहा कि सर्वे निहित स्वार्थों के लिए किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो ऐप के जरिए नोटंबदी पर लोगों को प्रतिक्रिया देने को कहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 24 घंटे में करीब 5 लाख लोगों ने ऐप पर सर्वे में हिस्सा लिया।

Advertisement

सर्वे में 90 फीसदी से अधिक लोगों ने कालेधन को लेकर किए गए सरकार के फैसले को 4 प्वाइंट से अधिक रेटिंग दिया है। 73 फीसदी लोगों ने 5 स्टार रेटिंग दिया। 57 फीसदी लोगों ने कहा- वेरी गुड। 93 फीसदी से अधिक लोगों ने पीएम मोदी के इस साहसिक कदम का समर्थन किया है।

5 लाख लोगों में से सिर्फ 2 फीसदी लोगों ने फैसले को बेहद खराब बताया। करीब 86 फीसदी लोगों ने इस बात का भी समर्थन किया है कि कई साम‍ाजिक कार्यकर्ता कालेधन काेे जमा करने वालोंं लाेगों के हित में काम कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: नोटबंदी, भाजपा, शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, केंद्र सरकार, पीएम मोदी, note ban, bjp, shatrughan sinha, central government, pm modi
OUTLOOK 24 November, 2016
Advertisement