Advertisement
24 December 2018

बिना अनुभव वाली कंपनी से की गई राफेल डीलः शिवसेना

ANI

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राफेल डील को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। पंढरपुर में उद्धव ठाकरे ने हमला बोलते हुए कहा कि एक ऐसी कंपनी जिसे कोई अनुभव नहीं है उसे ठेका दे दिया गया।

शिवसेना प्रमुख ने कहा कि हमारे देश के सैनिकों को तनख्वाह में बढ़ोतरी की जरूरत है, जो कि भाजपा नहीं कर रही है लेकिन रक्षा सौदे में स्कैम किया जा रहा है।

रूख साफ करें नीतीश और पासवान

Advertisement

उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोजपा के रामविलास पासवान को हिन्दुत्व और अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर अपना रुख घोषित करने के लिए कहा है।  

शिवसेना प्रमुख ने कहा कि मिजोरम और तेलंगाना के चुनाव परिणामों ने साफ संदेश दिया है कि मतदाताओं ने राष्ट्रीय पार्टियों के बजाय मजबूत क्षेत्रीय दलों का चुनाव किया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या के बाद मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी जा सकता हूं।

लगते रहे हैं भ्रष्टाचार के आरोप

राफेल डील को लेकर भाजपा शुरू से ही विवादों में रही है और उस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगते रहे हैं। कई विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार पर जानबूझकर यह डील निजी कंपनी को देने का आरोप लगा रही हैं। हालांकि सहयोगी दलों में शिवसेना ही इकलौती है जिसने खुल कर मोदी सरकार की आलोचना की है।

पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को मामले में क्लीन चिट देते हुए तमाम याचिकाओं को खारिज कर दिया था लेकिन कैग की रिपोर्ट में कोर्ट को गलत जानकारी देने का आरोप लगाते हुए विपक्षी दल फिर से भाजपा को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Shiv, Sena, Chief, Uddhav Thackeray, company, had, no, experience, given, contract, Rafale, Deal
OUTLOOK 24 December, 2018
Advertisement