Advertisement
11 September 2017

शिवसेना का दावा, शरद पवार की बेटी को कैबिनेट में शामिल करना चाहते थे पीएम मोदी

FILE PHOTO

रविवार को शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केन्द्रीय मंत्रिमंडल में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले को शामिल करना चाहते थे। सामना के मुताबिक सुप्रिया सुले को कैबिनेट में शामिल करने के लिए पीएम मोदी ने ऑफर किया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, रविवार को सामना के एक लेख में शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने पवार के साथ हाल की बैठक का उल्लेख किया। जब शिवसेना के सांसद ने यह जानना चाहा कि क्या एनसीपी भाजपा की अगुआई वाली एनडीए में शामिल होने की तैयारी में है, तो पवार ने मीडिया को अपनी पार्टी के बारे में अफवाह फैलाने के लिए दोषी ठहराया।

राउत के अनुसार पवार ने मोदी के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए कहा, "प्रधान मंत्री ने मुझे बताया कि वह केंद्रीय मंत्रिमंडल में सुप्रिया को चाहते थे।"

Advertisement

शिवसेना का दावा है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली और मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने पवार के साथ पुणे में एक सार्वजनिक समारोह में भाग लिया था। इससे सूबे के राजनीतिक हलकों में अटकलें तेज हो गईं कि भाजपा एनसीपी को अपने दायरे में ले रही है।

विपक्षी दलों का शिकार करने के लिए मोदी और शाह की ‌खिंचाई करते हुए राउत ने कहा, "पार्टी में सभी को शामिल करके, भाजपा तेजी से कांग्रेस पार्टी के आधुनिक अवतार के रूप में उभर रही है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Shiv Sena, PM Modi, wanted to join, Sharad Pawar, daughter, cabinet, Supriya Sule, NCP, BJP, SAAMANA
OUTLOOK 11 September, 2017
Advertisement