Advertisement
05 May 2018

सिद्धरमैया का पीएम मोदी से सवाल, अपने नेताओं के भ्रष्टाचार पर क्यों नहीं बोलते

file photo

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपनी सरकार को ‘सीधा रुपैया सरकार’ कहे जाने पर कड़ी प्रतिक्रया जताई है। उन्होंने कहा कि मोदी को उनकी सरकार का भ्रष्टचार तो दिखता है पर उन्हें रेड्डी बंधुओं द्वारा 35000 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार नहीं दिखता और वे इस पर एक शब्द नहीं बोलते।

प्रधानमंत्री मोदी ने तीन मई को कर्नाटक की एक रैली में कहा था कि राज्य में बिना रिश्वत दिए एक भी काम संभव नहीं है। इसके जवाब में सिद्धरमैया ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री, मुझे इस बात की खुशी है कि आपने इस चुनाव में भ्रष्टाचार को एक मुद्दा बनाया है क्योंकि यह आपका कमजोर प्वाइंट है। आप हमारी सरकार पर भ्रष्टाचार के आधारहीन आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने मोदी से कहा कि क्या आप पांच मिनट उस नैतिकता पर भी बोल सकते हैं जिसका इस्तेमाल रेड्डी बंधु चुनाव जीतने के लिए करते हैं।


सिद्धरमैया ने रेड्डी बंधुओं द्वारा किए गए 35,000 करोड़ रुपये के अवैध लौह अयस्क खनन को भी छुपाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आपके मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी, जालसाजी के 23 मुकदमे दर्ज हैं। सिद्धरमैया ने कहा कि आप अपने उन 11 शीर्ष नेताओं पर कब बोलेंगे जिन पर भ्रष्टाचार के मुकदमे दर्ज हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Siddaramaiah, questions, Prime Minister, modi, corruption, karnatka
OUTLOOK 05 May, 2018
Advertisement