Advertisement
05 October 2020

स्मृति का कांग्रेस पर निशाना, कहा- राहुल गांधी 'VIP किसान', ट्रैक्टर पर सोफा लगाकर बैठने वाले क्या जानेंगे किसानों का दर्द

PTI

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को पंजाब में राहुल गांधी के 'ट्रैक्टर रैली' में शामिल होने को लेकर निशाना साधा है। सोमवार को उन्होंने कहा, ट्रैक्टर पर सोफा बिछाकर बैठने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी किसानों का दर्द क्या समझेंगे। वो वीआईपी किसान हैं। गांधीनगर में नए कृषि व एपीएमसी बिल पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ-साथ अन्य विपक्षी दलों पर हमला बोला। 

स्मृति ईरानी ने हाथरस कथित गैंगरेप मामले पर अफसोस जताते हुए इसकी निंदा की। उन्होंने मामले को राजनीतिक रंग देने का आरोप विपक्षी पार्टियों पर लगाया। स्मृति ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए नए कृषि संबंधी कानून किसानों को उनकी उपज का पूरा मूल्य दिलाएगा और यह कृषि विकास के क्षेत्र में एक क्रांति है। 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ने आरोप लगाया कि केंद्र के नए कृषि कानून से कांग्रेस बुरी तरह तिलमिला गई है। मोदी सरकार किसान और व्यापारियों के बीच से बिचौलियों को हटाना चाहती है, ताकि किसानों को उनकी फसल का उचित दाम मिले।

Advertisement

आगे स्मृति ने कहा कि ट्रैक्टर पर गद्देदार सोफा लगाकर बैठने वाले राहुल गांधी किसानों का दर्द नहीं समझ सकते हैं। देश का किसान मजबूत होगा तभी देश की अर्थव्यवस्था भी मजबूत होगी।  

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Smriti Irani, Rahul Gandhi, VIP Kisan, New Farms Act, BJP, PM Modi, Agriculture, APMC, MSP
OUTLOOK 05 October, 2020
Advertisement