Advertisement
10 October 2016

मोदी की तरह ही हवा हवाई सपने दिखा रही है सपा सरकार: मायावती

पीटीआई फाइल फोटो

बसपा मुखिया मायावती ने लखनऊ में जारी एक बयान में कहा, हर मोर्चे पर बुरी तरह विफल और भ्रष्टाचारियों की संरक्षक बनी प्रदेश की वर्तमान सपा सरकार अब लोगों को स्मार्ट फोन देने का छलावा कर रही है। उन्होंने कहा, वास्तव में प्रदेश की 20 करोड से अधिक आम जनता को सपा सरकार वैसे ही हवा हवाई सपने दिखा रही है जैसा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव के पहले दिखाए थे। उन्होंने कहा कि कम से कम विधानसभा चुनाव से पहले सपा सरकार को हवा हवाई वायदे और शिलान्यास नहीं करना चाहिए बल्कि अगले चुनाव का इंतजार करना चाहिए।

मायावती ने जनता को स्मार्ट फोन देने के अखिलेश के वायदे पर दमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, वैसे भी ज्यादातर लोगों के पास उनकी जरूरत और हैसियत के हिसाब से स्मार्ट फोन पहले से ही हैं और वे उनका अपने कार्यों के लिए इस्तेमाल भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, वे लोग ऐसी सरकार से स्मार्ट फोन लेकर क्या करेंगे जिस सरकार में उनके और उनके परिवार वालों के जान-माल और मजहब के सुरक्षित होने की कोई गारंटी नहीं है। ऐसी जंगलराज वाली सरकार को हटाना ही अब जनता का मुख्य लक्ष्य है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: उत्तर प्रदेश, अखिलेश यादव, सपा सरकार, स्मार्ट फोन योजना, छलावा, बसपा सुप्रीमो, मायावती, हवाहवाई सपना, नरेंद्र मोदी, लोकसभा चुनाव, विधानसभा चुनाव, Uttar Pradesh, Akhilesh Yadav, SP Govt, Smart Phone Scheme, Eyewash, BSP Supremo, Mayawati, Big Dreams, Narendra Modi, Lok S
OUTLOOK 10 October, 2016
Advertisement