Advertisement
08 August 2018

कांग्रेस ने ब्रजेश ठाकुर के बयान को बताया मजाक

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड के आरोपी ब्रजेश ठाकुर के कांग्रेस में शामिल होने वाले बयान को मजाक बताया है। उन्होंने बुधवार को कहा कि ठाकुर के रिश्ते भाजपा और जदयू नेताओं से हैं और वह उनके ही इशारे पर बोल रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार, कादरी ने कहा कि ठाकुर के कॉल डिटेल के अनुसार उसकी बातचीत मंजू वर्मा के पति से होती थी। उसने दबाव में आकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ठाकुर का बयान मामले से ध्यान हटाने वाला है।

जेल में बंद ब्रजेश ठाकुर समेत सभी 10 आरोपियों की बुधवार को विशेष पॉक्सो कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए ब्रजेश ठाकुर ने कहा था कि मैं कांग्रेस में शामिल होने वाला था और मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ने वाला था, मेरा टिकट भी लगभग फाइनल हो गया था। इसकी ही भड़ास निकाली जा रही हैं। मेरे खिलाफ अभी तक किसी बच्ची ने कोई बयान नहीं दिया है।

Advertisement

सबसे बड़ी राजदार बताई जा रही और फरार चल रही मधु के सवाल पर ब्रजेश ने ठाकुर ने था कहा कि मैं मधु को नहीं जानता। मेरा उससे कभी कोई रिश्ता नहीं रहा। बड़े अखबार साजिश कर मेरे अखबार को बंद करवाना चाहते हैं इसलिए मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं। मेरे अखबार की वजह से उन्हें विज्ञापन नहीं मिल रहा है। मधु ने एक संगठन बनाया और मेरे यहां काम करने लगी, इसके अलावा मैं कुछ नहीं जानता।

ब्रजेश ठाकुर ने बड़े अखबारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि कई अखबार अपना सर्कुलेशन बढ़ा कर बताते हैं। मेरा छोटा सा अखबार है, मुझे लाखों के नहीं प्रति दिन मुश्किल से हजार या दो हतार रुपये के ही विज्ञापन मिलते हैं। उसने कहा कि मंत्री मंजू वर्मा के पति के साथ संबंधों पर ब्रजेश ठाकुर ने कहा कि मेरा उनसे कोई संबंध नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Kaukab Qadri, Bihar, Congress, Chief, Statement, Brajesh, Thakur
OUTLOOK 08 August, 2018
Advertisement