Advertisement
29 June 2016

स्वामी बाज नहीं आएंगे, अब कहा प्रेस्टीट्यूट्स मीडिया बनाता है मनगढ़त कहानियां

google

स्वामी ने बुधवार को कहा कि वह प्रचार के पीछे नहीं भागते बल्कि प्रचार उनके पीछे बेतहाशा भागता है। स्‍वामी ने इस संदर्भ में अपने दरवाजे के बाहर खड़े बहुत से मीडियाकर्मियों का हवाला दिया। स्‍वामी ने कहा कि वह प्रचार के भूखे नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह मोदी के समर्थक हैं और उनके हौसले की दाद देते हैं, लेकिन साथ ही उन्होंने उन्हें उकसाने के लिए जान बूझकर झूठी खबरें छापने के लिए मीडिया को आड़े हाथों लिया। स्वामी ने ट्वीट किया, नयी समस्या : जब प्रचार लगातार एक राजनीतिज्ञ के पीछे भागता है। 30 ओवी आपके घर के बाहर हैं। चैनलों और पैपराजी के 200 मिस काल्स। 

स्वामी ने कहा, मैंने पहले भी कहा है और फिर कहता हूं, चाहे कितनी भी आफतें टूटें, मैं मोदी के साथ हूं। मैं उनके हौसले की दाद देता हूं। कोई विदेशी ताकत उनको झुका नहीं सकती।

कयास यह लगाए जा रहे हैं कि स्‍वामी की मीडिया पर यह टिप्‍पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान के संदर्भ में आ सकती है, जिसमें पीएम मोदी ने स्‍वामी की कुछ टिप्पणियों को खारिज करते हुए इसे प्रचार पाने का हथकंडा बताया था। राज्यसभा के सदस्य स्वामी आरबीआई के गवर्नर रघुराम राजन पर लगाकर शब्दों के बाण चलाते रहे और इसी झोंक में उन्होंने वित्त मंत्री अरूण जेटली को भी अपने निशाने पर ले लिया, लेकिन उनका यह दांंव भारी पड़ा और पार्टी आलाकमान ने इस पर अपनी नाखुशी जताई और मोदी ने अप्रत्यक्ष रूप से उनके आचरण को खारिज कर दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: भाजपा, सांसद, सुब्रमणियम स्वामी, मीडिया, पीएम मोदी, विदेशी, देशी, swamy, pm modi, media, foreign, indigenous, bjp, mp
OUTLOOK 29 June, 2016
Advertisement