Advertisement
21 May 2024

मालीवाल ने “झूठ” फैलाने के लिए दिल्ली के मंत्रियों को अदालत ले जाने की चेतावनी दी

‘आप’ की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के मंत्री उनके बारे में झूठ फैला रहे हैं। उन्होंने मंत्रियों को अदालत में ले जाने की धमकी दी।

मालीवाल ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में ‘आप’ नेताओं के इन आरोपों का खंडन किया कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इशारे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार के खिलाफ मारपीट की शिकायत इसलिए दर्ज कराई है क्योंकि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया था।

उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा, “कल से दिल्ली के मंत्री झूठ फैला रहे हैं कि मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार की प्राथमिकी हुई है, इसलिए भाजपा के इशारे पर मैंने ये सब किया। ये प्राथमिकी आठ साल पहले 2016 में हो चुकी थी जिसके बाद मुझे मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल दोनों ने दो बार और महिला आयोग की अध्यक्ष नियुक्त किया। मामला पूरी तरह फर्जी है जिस पर 1.5 साल से माननीय उच्च न्यायालय ने रोक लगा रखी है और माना है कि पैसे का कोई लेनदेन नहीं हुआ है।”

Advertisement

मालीवाल ने लिखा, “बिभव कुमार के ख़िलाफ़ शिकायत देने से पहले तक मैं इनके हिसाब से “लेडी सिंघम” थी और आज भाजपा की एजेंट बन गई?” उन्होंने लिखा, “पूरी ट्रोल आर्मी मेरे पीछे लगा दी गई सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने सच बोला। पार्टी के सभी लोगों को फोन करके बोला जा रहा है कि स्वाति का कोई निजी वीडियो है तो भेजो, लीक करना है।”

मालीवाल ने कहा, “खैर, झूठ ज्यादा देर तक टिक नहीं पाता। पर सत्ता के नशे में किसी को नीचा दिखाने के जुनून में ऐसा न हो जाए कि जब सच सामने आए तो अपने परिवारों से भी नजरें न मिला पाओ। तुम्हारे फैलाए हर झूठ के लिए तुम्हें अदालत लेकर जाऊंगी!”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Swati Maliwal, Delhi ministers, spreading “lies”
OUTLOOK 21 May, 2024
Advertisement