Advertisement
19 March 2021

बंगाल में लड़ाई हुई तेज, शुभेंदु बोले- मोदी के खिलाफ बोलने का मतलब है भारत माता के खिलाफ बोलना

ANI

पश्चिम बंगाल की लड़ाई तेज़ होती जा रही है। बंगाल चुनाव से पहले जहां एक तरफ बीजेपी लगातार ममता बनर्जी के गढ़ में घेराबंदी करने पर जुटी हुई है वहीं. दूसरी तरफ ममता बनर्जी भी पूरे जोर शोर से बीजेपी को मात देने की बात कह रही हैं। बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि आपको कोरोना के खिलाफ पीएम मोदी का टीका लेना होगा। उनके खिलाफ बोलना लोकतंत्र के खिलाफ बोलना है। उनके खिलाफ बोलने का मतलब भारत माता के खिलाफ बोलना है। पाकिस्तान और बांग्लादेश में वैक्सीन नहीं है, इसलिए आपको पीएम मोदी का टीका ही लेना होगा.।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी पसंद नहीं कर रही हैं कि पश्चिम बंगाल में चुनाव लोकतांत्रिक तरीके से हो। कुछ 'गुडों और पाकिस्तानियों' का इस्तेमाल करते हुए, उम्मीदवारों को रोका जा रहा है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

वहीं, पूर्वी मिदनापुर में एक सार्वजनिक रैली के दौरान बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी को अलविदा, हम बीजेपी को नहीं चाहते हैं। हम मोदी का चेहरा भी नहीं देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हम दंगा, लूट, दुर्योधन, दुशासन और मीर जाफर भी नहीं चाहते हैं। 

Advertisement

राज्य की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया तो बीजेपी का दामन थाम चुके शुभेंदु अधिकारी ने भी नंदीग्राम से ही ताल ठोक दी और चुनौतदेते हुए कहा कि अगर वो ममता को हरा नहीं सके तो वो राजनीति छोड़ देंगे। पिछले दिनों एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि टीएमसी  एक पार्टी नहीं बल्कि प्राइवेट कंपनी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 19 March, 2021
Advertisement