Advertisement
26 November 2018

मध्य प्रदेश में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन, राजस्थान के रण में मोदी और राहुल

मध्यप्रदेश और राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में जोर-आजमाइश चरम पर है। मध्य प्रदेश में चुनावी अभियान में जुटे नेताओं की मेहनत का आज आखिरी दिन है। प्रदेश की जनता 28 नवंबर को बटन दबाकर नेताओं के किस्मत का फैसला ईवीएम में कैद करेगी। यानी सोमवार को मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार थम जाएगा।

आज शाम पांच बजे से चुनाव प्रचार थम जाएगा। अब इस आखिरी दिन सियासी दलों के नेता अपना पूरा दम खम दिखाने का प्रयास करेंगे।

लिहाजा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी आज मध्य प्रदेश के धार में जनसभा और इंदौर में रोड शो करेंगे। वह सुबह 11.50 बजे इंदौर से हेलीकॉप्टर द्वारा धार जिले के कुक्षी पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2.10 बजे इंदौर में आयोजित रोड शो में भाग लेंगे। शाम 4.30 बजे इंदौर से दिल्ली प्रस्थान करेंगे।

Advertisement

राजस्थान के रण में पीएम मोदी और राहुल

राजस्थान में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनता के बीच जाएंगे। पीएम मोदी और गांधी दोनों ही तीन तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11.15 बजे भीलवाड़ा, दोपहर 12.50 बजे बैणेश्वर धाम डूंगरपुर व दोपहरबाद 3.15 बजे कोटा में आमसभा करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सबसे पहले अजमेर की दरगाह और पुष्कर में मंदिर जाएंगे। इसके बाद वह सीमावर्ती पोकरण कस्बे में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उनकी सभा जालौर में भी होगी। इसी दिन शाम को वह जोधपुर में एक आम सभा को संबोधित करेंगे। विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के ऐलान के बाद गांधी का यह राज्य का पहला दौरा होगा। राज्य की 200 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को मतदान होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: last day of campaigning, Madhya Pradesh, PM Modi, Rahul Gandhi, Rajasthan
OUTLOOK 26 November, 2018
Advertisement