Advertisement
13 July 2021

राहुल गांधी से प्रशांत किशोर की मुलाकात में निकल गया पंजाब का समाधान? हरीश रावत बोले- 3-4 दिन में आएगी अच्छी खबर

ANI

पंजाब कांग्रेस के हालात अब तक सही नहीं हुए हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच अभी भी टकराव बना हुआ है। इस बीच पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने मंगलवार को राहुल गांधी और प्रशांत किशोर की मुलाकात के बाद बताया कि 3-4 दिन में अच्छी खबर मिलेगी। इससे माना जा रहा है कि लंबे समय से जारी विवाद जल्द ही सुलझ सकता है।

कांग्रेस प्रभारी रावत ने कहा कि राहुल जी एक राष्ट्रीय नेता हैं। इतने सारे नेता उनसे मिलते हैं और अपने विचार व्यक्त करते हैं। वह अलग-अलग लोगों से इनपुट लेते हैं।

इस बीच सिद्धू को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। अपने एक ट्वीट में सिद्धू कभी आम आदमी पार्टी में जाने का संकेत दे रहे हैं तो कुछ ही पल में दूसरा ट्वीट कर आप का विरोध कर रहे हैं।

Advertisement

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान मीटिंग मे  प्रियंका गांधी, केसी वेणुगोपाल और पंजाब के प्रभारी हरीश रावत भी मौजूद रहे। माना जा रहा है कि प्रशांत किशोर ने पंजाब को लेकर चर्चा की। इससे पहले प्रशांत किशोर कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिले थे। प्रियंका गांधी को लखनऊ जाना था लेकिन उनका लखनऊ का दौरा 2 दिन के लिए टल गया है।

पिछले कुछ महीने पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रशांत किशोर को अपना प्रधान सलाहकार नियुक्त किया था। इसके बाद किशोर ने विधायकों और अधिकारियों के साथ बैठकें की थी। चुनावी राज्य पंजाब में सत्तारूढ़ कांग्रेस कलह से जूझ रही ह।  इसे खत्म करने को लेकर कई दौर की बैठकें हो चुकी है लेकिन हल नहीं निकला।

हाल में सिद्धू ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ बिजली सहित विभिन्न मुद्दों पर मोर्चा दिया था। सिद्धू का कहना था कि गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए भी ठोस कदम  नहीं उठाए गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Punjab, Prashant Kishor, Rahul Gandhi, harish Rawat, congress
OUTLOOK 13 July, 2021
Advertisement