Advertisement
23 August 2020

कांग्रेस में नेतृत्व को लेकर चर्चा के बीच सोमवार को होगी सीडब्ल्यूसी की बैठक

कांग्रेस में नेतृत्व के मुद्दे पर चल रही चर्चा के बीच पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक आगामी सोमवार को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए होगी।

पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के अनुसार, सीडब्ल्यूसी की बैठक सोमवार को सुबह 11बजे शुरू होगी। सूत्रों का कहना है कि इस बैठक मेंहालिया राजनीतिक मुद्दों, अर्थव्यवस्था की स्थिति और कोरोना वायरस संकट समेत कई मुद्दों पर चर्चा हो सकती है।

उल्लेखनीय है कि सीडब्ल्यूसी की बैठक उस वक्त हो रही है जब अंतरिम अध्यक्ष के तौर पर सोनिया गांधी एक साल की अवधि पूरा कर चुकी हैं।

Advertisement

राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद सोनिया को अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। पिछले कुछ हफ्तों के दौरान कांग्रेस के कई नेता खुलकर यह मांग कर चुके हैं कि एक बार फिर राहुल गांधी को कांग्रेस की बागडोर सौंपी जाए। हाल ही में कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि कांग्रेस के 100 फीसदी कार्यकर्ताओं की यह भावना है कि राहुल गांधी फिर से पार्टी का नेतृत्व करें।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कांग्रेस में नेतृत्व संकट, कांग्रेस अध्यक्ष, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, सीडब्ल्यूसी, कांग्रेस पार्टी, Top Congress Body, CWC, Turmoil Over Leadership, INC, Sonia Gandhi, Rahul Gandhi
OUTLOOK 23 August, 2020
Advertisement