Advertisement
26 May 2022

वीडियो: बीच सड़क में जब धरने पर बैठे कांग्रेस नेता हरीश रावत, जानें क्या है पूरा मामला

ट्विटर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का आज एक अनोखा अंदाज देखने को मिला जब वो यहां के हल्द्वानी हाईवे से गुजरते हुए बीच सड़क पर ही धरना देने बैठ गए।

अचानक धरने पर बैठने को लेकर हरीश रावत ने कहा कि वो हल्द्वानी हाईवे की हालत को देखते हुए यहां विरोध प्रदर्शन के लिए बैठे हैं ताकि लोगों को पता चल सके कि इस हाईवे की हालत कितनी खराब है। हरीश रावत का बीच हाईवे पर बैठकर प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो अकेले बैठे दिखाई दे रहे हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने हल्द्वानी हाईवे पर हरीश रावत के इस अनोखे विरोध प्रदर्शन का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेसी नेता बीच सड़क में बैठे हुए है। इस दौरान उनके आसपास से कई गाड़ियां भी गुजरती नजर आ रही हैं हालांकि उनकी सिक्योरिटी भी थोड़ी दूर पर देखी जा सकती हैं। इस दौरान हरीश रावत को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि 'यहां के लोगों को सड़कों पर मौजूद इन गड्ढों से होने वाली परेशानियों का सामना न करना पड़े इसलिए मैं यहां पर बैठा हूं। उन्होंने कहा कि यहां पर कुछ दिन काम चला और फिर बंद हो गया और अभी भी यहां काफी धीमी गति से काम चल रहा है।'

Advertisement

यहां देखें वीडियो- 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress leader, Harish Rawat, dharna, middle of the road, Haldwani highway, Uttarakhand
OUTLOOK 26 May, 2022
Advertisement