Advertisement
13 January 2018

कर्नाटक: कांग्रेस-भाजपा में वीडियो वार, अब राहुल गांधी पर पलटवार

सिद्धारमैया (बाएं), योगी आदित्यनाथ (दाएं). फाइल.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सत्तारूढ़ कांग्रेस और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी के बीच तीखे हमले शुरू हो चुके हैं, जो कि हर चुनाव का साइड इफेक्ट है। दोनों के बीच वीडियो-वार छिड़ गया है।

गुरुवार को कांग्रेस ने वीडियो के जरिये यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था। कांग्रेस ने एक वीडियो बनाकर यूपी के सीएम  योगी आदित्यानाथ पर निशाना साधा था। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से #RecipeForDisaster से एक विडियो ट्वीट किया था। एक मिनट लंबे इस विडियो क्लिप का शीर्षक बीजेपी के स्टार कैंपेनर के लिए रेसिपी रखा गया है।

भाजपा का पलटवार

Advertisement

अब शनिवार को यूपी भाजपा ने भी कर्नाटक सरकार को हिंदू विरोधी बताते हुए वीडियो के जरिए ही राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा पलटवार किया है।

यूपी बीजेपी ने विडियो ट्वीट कर लिखा, 'काम जो कर लिया होता 5 साल में तिनका भर, यूं रेसिपी नहीं बना रहे होते कांग्रेस के राजकुंवर।' अपने वीडियो में बीजेपी ने राज्य में हुई कई हत्याओं का उदाहरण देकर आरोप लगाया कि कर्नाटक में हिंदुओं की हत्या की जाती है और सीएम योगी के कर्नाटक पर पहुंचने पर वहां के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया हिंदू बन जाते हैं। साथ ही मंदिर का घंटा बजाते हैं और राहुल गांधी भगवा भी चुरा लाते हैं।

भाजपा ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार हिंसा भड़काती है और धर्म के नाम पर जनता को लड़ाती है। किसानों को आत्महत्या करना पड़ रहा है। जनता परेशान है। पार्टी ने कहा कि अगर सिद्धारमैया सरकार ने पांच साल कर्नाटक में काम कर लिया होता तो उनके राजकुंवर को रेसिपी नहीं बनानी पड़ती।

इससे पहले भी ट्विटर पर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की भिड़ंत हो चुकी है। प्रचार के दौरान योगी ने सिद्धारमैया को चुनौती देते हुए कहा था अगर वह सच्चे हिंदू हैं तो कर्नाटक में गोकशी बंद कराकर दिखाएं। इसपर सिद्धारमैया ने भी पलटवार किया। कर्नाटक सीएम ने कहा था कि उन्होंने गायों को पाला है, उन्हें चारा खिलाया है और गोबर भी साफ किया है, क्या योगी ने ये सब किया है?

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: bjp, congress, karnataka election, twitter
OUTLOOK 13 January, 2018
Advertisement