Advertisement
07 May 2021

पश्चिम बंगालः दिलीप घोष के बरमूडा वाले बयान को लेकर एफआईआर, ममता बनर्जी के खिलाफ की थी टिप्पणी

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बारे में बरमूडा वाले विवादास्पद बयान को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ एक तृणमूल नेता ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। एक सभा में दिलीप घोष ने विवादास्पद बयान दिया था, पुलिस ने उसके वीडियो फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एफआईआर मानबाजार दो नंबर ब्लॉक के अध्यक्ष सुजीत कुमार महतो की ओर से पुरुलिया जिले के बोरो थाने में दर्ज कराई गई है। महतो ने कहा कि बंगाल की लड़की का इस तरह से अपमान जंगलमहल के लोग बर्दाश्त नहीं कर पाए इसलिए यहां तृणमूल कांग्रेस की इतनी बड़ी जीत हुई है। पार्टी के नेताओं ने भी दिलीप घोष के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए इसे चुनावी मुद्दा बनाया था।इससे तृणमूल कांग्रेस को चुनाव में काफी फायदा भी हुआ है। लोगों को दिलीप घोष का यह बयान रास नहीं आया और उन्होंने ममता के समर्थन में मतदान करके अपनी नाराजगी जाहिर की।

बता दें कि सीएम ममता बनर्जी नंदीग्राम में चोटिल हो गई थीं। उनके पैर में प्लास्टर भी चढ़ा था। दिलीप घोष ने इस पर कहा था कि उनके पैर का प्लास्टर काटा जा चुका है और बैंडेज लगाया गया है। वह सबको बार-बार अपना चोटिल पैर दिखा रही हैं। अगर उन्हें अपना चोटिल पैर ही दिखाना है तो साड़ी पहनने की जगह बरमूडा पहन लें।   बंगाल के हाल के विधानसभा चुनाव में निजी हमलों का काफी लंबा दौर चला।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: West Bengal, FIR, Dilip Ghosh, Bermuda, Mamata Banerjee
OUTLOOK 07 May, 2021
Advertisement