Advertisement
28 June 2020

'मन की बात' पर राहुल गांधी का तंज- कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भारत-चीन सीमा विवाद मामले को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। उन्होंने एक बार फिर ट्विट करके सरकार पर निशाना साधा है। इस बार राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' पर तंज कसा है। एक ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा है कि राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात कब होगी। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में देश की जनता को संबोधित किया।  

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार से सवाल करते हुए ट्वीट किया, ''कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?''

लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं राहुल गांधी

Advertisement

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले चीन मुद्दे पर भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री से जवाब मांगा था। उन्होंने कहा था कि देश के लोग प्रधानमंत्री से 'सच' सुनना चाहते हैं। देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर भी उन्होंने केंद्र सरकार को घेरा है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, मोदी सरकार ने कोरोना महामारी और पेट्रोल-डीजल की कीमतें “अनलॉक” कर दी हैं।

20 भारतीय सैनिकों की शहादत पर पीएम मोदी से मांगा जवाब

बता दें कि राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं। लद्दाख की गलवान घाटी में चीन से हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिकों की शहादत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगातार जवाब मांगे जाने के बाद शनिवार को उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण के मामले पर सवाल खड़ा किया। राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार के पास कोरोना से निपटने के लिए कोई योजना नहीं है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, 'कोरोना वायरस देश के नए हिस्सों में तेजी से फैल रहा है। भारत सरकार के पास इससे निपटने का कोई प्लान नहीं है। प्रधानमंत्री खामोश हैं। उन्होंने महामारी के सामने आत्मसमर्पण और इससे निपटने से इनकार कर दिया है।' राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के मसले पर मोदी सरकार पर ऐसे समय निशाना साधा, जब देश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा भी पांच लाख से ज्यादा हो चुका है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: When will, there be talk, defence, security, Rahul Gandhi, PM, 'Mann ki Baat'
OUTLOOK 28 June, 2020
Advertisement