Advertisement
07 January 2022

पंजाब: सिद्धू ने पीएम मोदी पर लगाया पंजाबियत का अपमान करने का आरोप, कही ये बात

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'सुरक्षा में चूक' के मामले पर शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्र सरकार पर बड़ा वार किया है। इस मामले को लेकर उन्होंने पीएम मोदी पर पंजाबियत का अपमान करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने इसपर करार जवाब देने की भी बात कही है।

सिद्धू ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री जी आप सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के ही नहीं हैं आप सबके प्रधानमंत्री है। आपकी जान की कीमत देश का बच्चा-बच्चा जानता है। आप ये कह कर कि यहां आपकी जान को खतरा था इस राज्य का, इसकी पंजाबियत का अपमान कर रहे हैं।

Advertisement

चंडीगढ़ में पंजाब कांग्रेस प्रमुख ने कहा, 'भाजपा को राजनीति करना बंद कर देनी चाहिए, यहां आपको करारा जवाब मिलेगा और पंजाब में राष्ट्रपति शासन की बात करने वाले भाजपा के तोते हैं।'

किसानों के मुद्दों को लाते हुए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि 1.5 साल किसान दिल्ली की सड़कों पर बैठें रहे, उस समय प्रधानमंत्री एक मिनट के लिए भी किसानों से मिलने गए क्या? अगर उस दिन भी उतर कर आगे चले जाते तो उन्हें पता चलता कि लोग विरोध तो कर सकते हैं, लेकिन किसी की भी मंशा तिल मात्र नुकसान करने की भी नहीं है।

बता दें कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिरोजपुर में एक रैली को संबोधित करने वाले थे। हालांकि रैली स्थल से कुछ किलोमीटर पहले ही पीएम मोदी का काफिला 15 से 20 मिनट तक सड़क पर फंसा रहा, जिसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है। इसे लेकर भाजपा पंजाब की कांग्रेस सरकार पर इसका ठीकरा फोड़ रही है। जिस पर अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुरक्षा में चूक, नवजोत सिंह सिद्धू, Prime Minister Narendra Modi, security lapse, Navjot Singh Sidhu
OUTLOOK 07 January, 2022
Advertisement