Advertisement
07 August 2015

सोनिया का सुषमा को करारा जवाब, बताया नाटकबाज

आउटलुक

नई दिल्ली। ललित मोदी मुद्दे पर घिरीं सुषमा स्वराज के भावनात्मक बयान का जवाब आज कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने दिया। सोनिया ने कहा कि सुषमा स्वराज नाटक करती हैं, वह नाटक करने में माहिर हैं।

 

सुषमा ने क्या कहा था

Advertisement

कांग्रेस इस मुद्दे पर सुषमा स्वराज के इस्तीफे की मांग कर रही है। जिससे संसद की कार्यवाही लगातार बाधित चल रही है। सुषमा ने गुरुवार को लोकसभा में काफी भावनात्मक बयान दिया। उन्होंने कहा कि ललित मोदी की पत्नी पिछले 17 साल से कैंसर से पीड़ित हैं, उनके खिलाफ कोई केस नहीं है और उन्होंने कोई चोरी नहीं की है। मैंने यात्रा के दस्तावेज के लिए सिफारिश की थी। मैंने मानवीय आधार पर संदेश ब्रिटिश सरकार तक पहुंचाया। मेरी जगह अगर सोनिया जी होतीं तो क्या करतीं।

 

सोनिया का जवाब

सुषमा के इस भावनात्मक बयान के बाद सोनिया ने इसे नाटक करार दिया है। सुषमा द्वारा यह कहे जाने पर कि उन्होंने ललित मोदी की नहीं बल्कि कैंसर से पीडि़त उनकी पत्नी की मदद की थी, सोनिया गांधी ने कहा कि मैं उस महिला की मदद की अपनी ओर से पूरी कोशिश करती लेकिन मैं नियम तोड़कर ऐसा नहीं करती।

 

राहुल भी सुषमा पर बोले

विदेश मंत्री के भाषण पर राहुल गांधी ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि  सुषमा जी ने काफी अच्छा भाषण दिया लेकिन यह खोखला था। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि सुषमा की सलाह के बाद ब्रिटिश सरकार ने अपना रुख बदला। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: सोनिया गांधी, सुषमा स्वराज, ललित मुद्दे, संसद, कैंसर पीड़ित
OUTLOOK 07 August, 2015
Advertisement