Advertisement
25 March 2024

बीजेपी और उसके खोखले वादों से तंग आ चुके हैं लोग: शिवपाल यादव

समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि लोग "झूठे और खोखले" वादे करने वाली भाजपा से तंग आ चुके हैं और उन्होंने सपा को वोट देने का फैसला किया है।

होली के मौके पर सैफई में पत्रकारों से बात करते हुए यादव ने कहा, "बीजेपी से हर कोई तंग आ चुका है। महंगाई, टैक्स, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर है. बीजेपी ने जो वादे किए थे वे झूठे और खोखले थे। इस बार जनता सपा उम्मीदवारों के लिए जीत सुनिश्चित करेगी।"

सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा, "अगर हम यूपी जीत गए तो बीजेपी का सफाया हो जाएगा। शेष सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा जल्द ही की जाएगी।"

Advertisement

यह पूछे जाने पर कि क्या उनके स्थान पर उनके बेटे आदित्य यादव के बुडुआन से चुनाव लड़ने की संभावना है, यादव ने कहा, "फिलहाल, यह मैं ही हूं जो चुनाव लड़ूंगा।" उन्होंने कहा, "पार्टी जो भी निर्देश देगी, मैं उसका पालन करूंगा।"

यादव को बदायूँ सीट से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया गया है। होली पर पत्रकारों से बात करते हुए, परिवार के एक अन्य सदस्य और पार्टी नेता रामगोपाल यादव ने कहा, "जैसे भक्त प्रहलाद ने होलिका को नष्ट कर दिया, उन्हें (मतदाताओं को) भी दिल्ली से उत्तर प्रदेश तक फैली सभी बुराइयों को दूर करना चाहिए।"

यादव वंश अपने पैतृक गांव सैफई में होली मनाता है। हमेशा की तरह गांव में एक मंच बनाया गया है जहां सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत परिवार के लोग जुटेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: People bharat, shivpal yadav, bjp, samajvadi party SP, loksabha elections
OUTLOOK 25 March, 2024
Advertisement