Advertisement
26 May 2024

'पीएम मोदी को एहसास है कि भाजपा चुनाव हार जाएगी', अखिलेश यादव ने मीडिया को लेकर भी किया दावा

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह एहसास हो गया है कि भाजपा केंद्र में सत्ता बरकरार नहीं रखेगी तो उन्होंने आत्मविश्वास खो दिया है और अपने भाषणों में लड़खड़ा रहे हैं।

यह दावा करते हुए कि इंडिया ब्लॉक सरकार बनाएगा, उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद, जिस दिन वोटों की गिनती होगी, केंद्रीय मंत्रिमंडल और मीडिया बदल जाएगा।

सलेमपुर से पार्टी के उम्मीदवार राम शंकर विद्यार्थी के पक्ष में एक चुनावी रैली में, यादव ने इंडिया ब्लॉक की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को खत्म करने का वादा किया।

Advertisement

उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ''जब आत्मविश्वास खो जाता है तो वाणी लड़खड़ा जाती है। उन्हें एहसास हो गया है कि उनकी सरकार जा रही है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश से शुरू हुई जीत की लहर सातवें चरण में पहुंच गई है। जिन्होंने '400-पार का नारा'' दिया था पराजित होने जा रहा है।"

यह दावा करते हुए कि भाजपा के खिलाफ लोगों का गुस्सा चरम पर है, यादव ने कहा, "देश की 140 करोड़ जनता भाजपा को 140 सीटों के लिए भी तरसाएगी।"

उन्होंने कहा, " मोदी सरकार ने उद्योगपतियों का 25 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा का कर्ज माफ किया है। इंडिया गठबंधन सरकार किसानों का कर्ज माफ करेगी और उनके लिए एमएसपी लागू करेगी।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Media, pm narendra modi, bjp government, loksabha election, samajwadi party, india alliance, akhilesh yadav
OUTLOOK 26 May, 2024
Advertisement