Advertisement
05 June 2021

प्रियंका का पीएम पर सीधा वार, कहा - कोरोना संकट में भी खुद को चमकाने में लगे रहे मोदी

file photo

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए आज कहा कि जब कोरोना की दूसरी लहर के मुकाबले की तैयारी की जानी थी तब प्रधानमंत्री उस वक्त महामारी पर जीत हासिल करने की घोषणा कर खुद का चेहरा चमकाने में व्यस्त रहे।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ‘ जिम्मेदार कौन ’ अभियान के तहत शनिवार को फेसबुक पोस्ट में श्री मोदी का नाम लिए बिना कहा , “ जिनके ऊपर देश बचाने की जिम्मेदारी थी वे सिर्फ अपना चेहरा चमकाते रहे। साल की शुरुआत से ही मोदी अपने बड़बोले और प्रचार के अंदाज में बार-बार राष्ट्रीय और वैश्विक मंचों पर कोरोना की जंग जीतने का की घोषणा कर अपना चेहरा चमका रहे थे।”

उन्होंने कहा कि यह कोरोना की दूसरी लहर का मुकाबला करने का वक़्त था लेकिन मोदी सरकार ने तब कोरोना के लिए निर्धारित बेडों की संख्या कम की और लगातार ऑक्सीजन बेड, आईसीयू एवं वेंटीलेटर बेड घटाए जा रहे थे।

Advertisement

मोदी सरकार पर स्वस्थ्य बजट में कटौती का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मोदी 2014 में सत्ता में आए तो सबसे पहले उन्होंने केंद्र सरकार के स्वास्थ्य बजट में 20 प्रतिशत की कटौती करने की घोषणा की। पिछले वर्ष स्वास्थ्य मामलों की संसदीय समिति ने कोरोना की भयावहता का जिक्र करते हुए अस्पताल के बेडों, ऑक्सीजन की उपलब्धता पर विशेष फोकस करने की बात कही , लेकिन सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कांग्रेस महासचिव, प्रियंका गांधी वाड्रा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कोरोना संकट, पीएम के खिलाफ प्रियंका, भाजपा, कांग्रेस, Congress General Secretary, Priyanka Gandhi Vadra, Prime Minister Narendra Modi, Corona crisis, Priyanka against PM, BJP, Congress
OUTLOOK 05 June, 2021
Advertisement