Advertisement
17 February 2021

पंजाब: 'नगर परिषद चुनाव में भाजपा का सफाया तय', इसलिए अमरिन्दर को है ये भरोसा

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी का नगर परिषदों के चुनावों में सफाया तय है और ये अपनी हार नजर आने के कारण धांधली के आरोप लगा रही हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इन चुनावों में उनका निश्चित है। भाजपा, आप और शिरोमणि अकाली दल का इन चुनावों में पूरी तरह सफाया होना तय है । ये सभी दल लोगों को विश्वास खो चुके हैं । इन सभी पार्टियों ने मिलकर पंजाब को बर्बाद किया है और इनके लोक विरोधी और पंजाब विरोधी कार्यों की लम्बी सूची में अब खेती कानूनों का नया अध्याय दर्ज हो गया है।
  
उन्होंने कहा कि लोगों ने इन पार्टियों की लीडरशिप को नकार दिया है जो अपनी नाकामयाबी छिपाने के लिए बहाने बना रही हैं। मेरी सरकार और मेरी पार्टी उस चुनाव को कमज़ोर करने की कोशिश क्यों करेगी, जिसको हम साफ़ तौर पर जीत रहे हैं। दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा की तरह ही पंजाब में भी चुनावों के दौरान हुई हिंसा की वारदातें भाजपा और आप की मिलीभगत का नतीजा हैं।


    कैप्टन सिंह ने कहा कि आप पार्टी भ्रामक प्रचार करने और जन विरोधी एजेंडा आगे बढ़ाने के लिए भाजपा की कठपुतली से ज्य़ादा कुछ नहीं है।  चाहे भाजपा हो या आप या शिरोमणि अकाली दल ,ये पार्टियाँ ज़मीनी सच्चाई से कोसों दूर हैं और लोगों की नब्ज़ पहचानने में नाकाम रही हैं ।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: किसान आंदोलन, पंजाब निकाय चुनाव, पंजाब मतगणना, जारी, कांग्रेस आगे, बीजेपी को झटका, Punjab Local Body Election Results 2021, Congress, BJP, SAD, AAP, कांग्रेस, बीजेपी, शिअद, आप, Punjab Election, Amarinder, अमरिंदर
OUTLOOK 17 February, 2021
Advertisement