Advertisement
08 March 2024

राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा फिर से शुरू की, गुजरात के पंचमहल की ओर किया प्रस्थान

अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के गुजरात चरण के दूसरे दिन, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को दाहोद शहर से अपनी यात्रा फिर से शुरू की और निकटवर्ती पंचमहल जिले में गोधरा की ओर रवाना हुए।

राहुल गांधी की यात्रा गुरुवार को राजस्थान से राज्य में दाखिल हुई। दाहोद जिले के झालोद कस्बे में लोगों को संबोधित करने के बाद वह इलाके के एक गांव में रात भर रुके। शुक्रवार सुबह गांधी ने आदिवासी प्रतीक गोविंद गुरु को श्रद्धांजलि देने के लिए झालोद के पास कंबोई धाम का दौरा किया।

बाद में, जब शुक्रवार सुबह यात्रा दाहोद शहर से फिर से शुरू हुई, तो रास्ते में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत किया। आदिवासी भी ट्रैफिक चौराहे पर एकत्र हुए और विपक्षी नेता का स्वागत करने के लिए अपना पारंपरिक नृत्य किया, जिन्होंने खुली छत वाली एसयूवी में बैठकर उनकी ओर हाथ हिलाकर जवाब दिया।

Advertisement

उन्होंने एक बड़ा केक भी काटा जो हर साल 8 मार्च को मनाए जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें प्रस्तुत किया गया था। हलोल शहर की यात्रा से पहले गांधी का गोधरा में लोगों को संबोधित करने का कार्यक्रम है। वह पंचमहल जिले के जम्बुघोड़ा गांव में रात्रि विश्राम करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul Gandhi, bharat jodo nyay yatra, panchmahal, gujarat visit
OUTLOOK 08 March, 2024
Advertisement