Advertisement
26 December 2021

पंजाब चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने 15 और प्रत्याशियों की घोषणा की, जानें कौन कहां से लड़ेगा चुनाव

FILE PHOTO

अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को आम आदमी पार्टी ने म्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें 15 उम्मीदवारों का एलान किया गया है। आप अब तक 73 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है।

पंजाब में विधानसभा की 117 सीट हैं। पार्टी नेता राघव चड्ढा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा की। इससे पहले आम आदमी पार्टी पंजाब में अपने 10 मौजूदा विधायकों को टिकट दे चुकी है। हालांकि बीच में पार्टी छोड़ने वाले विधायकों को टिकट नहीं दिया गया है।

रूपनगर से दिनेश चड्ढा, श्री फतेहगढ़ साहिब से लखबीर सिंह राय, खन्ना से तरुण प्रीत सिंह, रायकोट से हाकम सिंह ठेकेदार, भुलत्थ से रंजीत सिंह राणा, नकोदर से इंद्रजीत कौर मान, मुकेरिया से गुरध्यान सिंह मुल्तानी, दसूहा से कर्मवीर सिंह घुम्मन, टांडा उड़मुड़ से जसवीर सिंह राजा गिल, धर्मकोट से दविंदर सिंह लाडी, फिरोजपुर रूरल से आंसू बांगड़, बल्लुआना से अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर मानसा से डाक्टर विजय सिंगला और डेराबस्सी से कुलजीत सिंह और संगरूर से नरिंदर कौर भराज को टिकट दी गई है।  

Advertisement

आम आदमी पार्टी का संयुक्त समाज मोर्चा बनाने वाले किसान नेताओं के साथ गठजोड़ के चर्चा चल रही है। माना जा रहा है कि किसान भी 35 से 40 सीटों पर चुनाव लड़ सकते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Aam Aadmi Party, candidates, Punjab, elections, आम आदमी पार्टी
OUTLOOK 26 December, 2021
Advertisement