Advertisement
09 August 2015

आप विधायक अलका लांबा पर पथराव, सिर में चोट

twitter

चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया, जिससे उनके सिर में चोट आई है। मिली जानकारी के अनुसार, अलका लांबा आज सुबह कुछ कार्यकर्ताओं के साथ दिल्‍ली के आईएसबीटी इलाके में हनुमान मंदिर के आसपास नशा मुक्ति अभियान चलाने निकली थीं। कहा जा रहा है कि इसी दौरान उन पर पत्‍थर फेंके गए, जिससे उन्‍हें चोट आई है। उन्‍हें उपचार के लिए तुरंत अरुणा अासफ अली अस्‍पताल ले जाया गया। इस सिलसिले में दिल्‍ली पुलिस ने एक व्‍यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। 

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने ट्वीट कर इस हमले के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा, 'स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी दी है कि जिन लोगों ने अलका लांबा पर हमला किया वह एक मिठाई की दुकान में काम करते हैं। मिठाई की दुकान बीजेपी के विधायक ओम प्रकाश शर्मा की है।' आशुतोष का कहना है कि भीड़ ने सिर्फ अलका को चोट लगी, यह गहरी साजिश है। आम आदमी पार्टी इसका मुकाबला करेगी। हमले के बाद भी अलका लांबा के इरादे बुलंद हैं। उन्‍होंने ट्वीट किया, 9 अगस्त क्रांति दिवस .. नशे के खिलाफ यह जंग जारी रहेगी.. यह हमारी जिद्द है...

 

Advertisement

हमले को अगस्‍त क्रांति से जोड़ा 

आप विधायक अलका लांबा ने उन पर हुए हमले को तुरंत अगस्‍त क्रांति से जोड़ दिया है। उन्‍होंने ट्वीट किया, नशे के खिलाफ लड़ाई का अंजाम ... मुझ पर हमला कर मेरा सिर फाड़ दिया गया, खून बहने के वावजूद भी मैं मैदान नहीं छोडूंगी.. अगस्त क्रांति दिवस..। हमले के बाद अलका लांबा में प्रेस वार्ता में कहा कि उनके अभियान से इलाके में ड्रग्स रैकेट चलाने वालों का धंधा बंद हो जाएगा, शायद इसी वजह से उन पर हमला किया गया है। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: दिल्‍ली, नशा मुक्ति अभियान, आम आदमी पार्टी, विधायक, अलका लांबा, पथराव
OUTLOOK 09 August, 2015
Advertisement