Advertisement
09 January 2018

राज्यसभा उम्मीदवारी को लेकर अब पंजाब आप में रोष, सिसोदिया को लिखा पत्र

google

आम आदमी पार्टी की ओर से राज्यसभा भेजे गए उम्मीदवारों को लेकर गुस्सा खुलकर सामने आने लगा है। अब असंतोष की चिंगारी पंजाब के पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच फूट रही है। पंजाब के खरड़ से आप के विधायक कंवर संधु ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और पंजाब के प्रभारी मनीष सिसोदिया को इस बावत पत्र लिखा है।

संधु ने सिसोदिया को पत्र में कहा है कि संजय सिंह को राज्यसभा भेजे जाने के फैसले से कार्यकर्ता खासे नाराज हैं। संजय सिंह पंजाब के प्रभारी रह चुके हैं और उनके प्रभारी रहने के दौरान पार्टी को अपेक्षा के मुताबिक कामयाबी नहीं मिली, फिर भी पार्टी ने उन्हें राज्यसभा भेजा। संधु ने एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता को भी राज्यसभा भेजे जाने पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि जब पार्टी में अन्य वरिष्ठ नेता थे तब बाहरी को क्यों लिया गया। पार्टी के  फैसले से कार्यकर्ता हताश और निराश हैं। पार्टी के कार्यकर्ताओं की भावनाएं कुछ इसी तरह की हैं। इससे पंजाब में भविष्य में होने वाले चुनावों पर इसका असर हो सकता है।

इससे पहले दिल्ली में भी कार्यकर्ताओं के अलावा विपक्षी पार्टियों ने आप के फैसले पर सवाल उठाए थे। हालाकि इऩ  फैसलों पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जरूर चुप्पी साध रखी है लेकिन पार्टी का यह फैसला आम कार्यकर्ताओं के गले से नीचे नहीं उतर पा रहा है। कुमार विश्वास को लेकर ट्वीटर वार चला और तमाम कमेंट भी किए गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: AAP, rajyasabha, dandidature, राज्यसभा, पंजाब, आप
OUTLOOK 09 January, 2018
Advertisement