Advertisement
23 March 2019

इनेलो के अभय चौटाला ने कहा- बागी नेताओं के खिलाफ लिखेंगे स्पीकर को पत्र

File Photo

इनेलो नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने आज चंडीगढ़ में कहा कि इनेलो के वे नेता जो कहते हैं, वे पार्टी छोड़कर जेजेपी में शामिल हो गए हैं, उनको हम डिस्क्वालीफाई करने के लिए स्पीकर को पत्र लिखेंगे। चंडीगढ़ में उन्होंने कहा कि हमने पार्टी के पांच बागी विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पत्र लिखा है और ये भी कहा कि जब इन पांच विधायकों पर कार्रवाई की जाए, उसके बाद ही मेरा भी इस्तीफा स्वीकार कर लिया जाए जो पहले से साइन करके हमने दे दिया है।

उन्होंने पार्टी छोड़ने वाले बागी नेताओं पर आरोप लगाया कि इन नेताओं ने पार्टी के विरूद्ध होने वाली गतिविधियों में हिस्सा लिया। अभय चौटाला ने डबवाली से विधायिका नैना चौटाला का बिना नाम लिए उन पर निशाना साधते हुए कहा कि वे उन नेताओं को डिस्क्वालीफाई करने के लिए स्पीकर को पत्र लिखेंगे। उन्होंने कहा कि जिस किसी ने भी हमारी पार्टी से गद्दारी की है, उसने कभी विधानसभा और लोकसभा का दरवाजा नहीं देखा है। उन्होंने दुष्यंत पर निशाना साधते हुए कहा कि उस लोकसभा के मेंबर के लिए भी संसद का दरवाजा बंद हो जाएगा।

वहीं, अभय ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के उस बयान पर भी जवाब दिया है, जिसमें बराला ने कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने उन्हें चिट्ठी लिखी थी, जिसे उन्होंने फाड़कर डस्टबिन में फेंक दिया था। इस पर अभय ने कहा कि बराला हमें सबूत दें कि उन्हें वह पत्र किसके जरिए मिला था? उन्होंनेे कहा कि बराला को इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए, यदि बराला माफी नहीं मांगेगा तो हम सौ फीसदी लीगली जांच करवाएंगे और उन्हें नोटिस भेजेंगे। उन्होंने कहा कि कोई हमारी पार्टी पर इस तरह का लांछन लगाए, उसे हम नहीं बर्दाश्त करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Abhay chautala, speaker, rebel, mlas\
OUTLOOK 23 March, 2019
Advertisement