Advertisement
31 May 2017

पिटने के बाद बोले कपिल, ‘जब मेरी पिटाई हो रही थी, केजरीवाल हंस रहे थे’

आम आदमी पार्टी के विधायकों ने बुधवार को पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के साथ हाथापाई की। विधायकों ने मिश्रा को घेरकर उनका गला दबाने की कोशिश की। मामले के बाद आप के बागी नेता कपिल मिश्रा ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा, “इस घटना को देखकर सतेंद्र जैन और केजरीवाल सदन में हँस रहे थे।” मिश्रा ने कहा, “ये पहली बार हुआ होगा कि सदन के अंदर विधायक किसी को मारना-पीटना शुरू कर दें। ये सारे सबूत अब मैं तीन तारीख को कांस्टीट्यूशन क्लपब में जनता के सामने रखूंगा। अरविंद केजरीवाल सदन में हंस रहे थे। जब मार्शल मुझे लेकर जा रहे थे, तो पीछे से कुछ ने लातें मारी।”

केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कपिल ने कहा, ”मैंने अरविंद केजरीवाल के भ्रष्‍टाचार के खिलाफ दिल्‍ली विधानसभा के स्‍पीकर को पत्र लिखा था। मुझे सदन में बोलने नहीं दिया, इसलिए मैंने रामलीला मैदान पर एक विशेष सत्र बुलाए जाने की मांग की। मैं इंतजार कर रहा था कि मुझे बोलने का मौका मिलेगा।”

सिसोदिया पर लगाया मारपीट कराने का आरोप

Advertisement

कपिल मिश्रा ने कहा कि वह तीन जून को अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के घोटालो का सच सबके सामने रखेंगे। पूर्व मंत्री ने कहा, “अरविंद केजरीवाल तुम्हारे सगे संबंधियों पर छापे पड़ रहे है। मैं किसी गुंडे से नहीं डरता हूं। मनीष सिसोदिया ने मारने के लिए इशारा किया था।”

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Beaten, Kapil, Beating, Kejriwal, laughing, DELHI
OUTLOOK 31 May, 2017
Advertisement