Advertisement
10 December 2016

अन्नाद्रमुक ने की शशिकला की हिमायत, कहा जल्द ही चुन लिया जाएगा अगला महासचिव

फाइल फोटो

पार्टी ने अगले महासचिव को लेकर मीडिया के एक धड़े द्वारा किये जा रहे दावों को अफवाह और झूठ बताते हुए खारिज कर दिया। शशिकला के साथ राज्य के मंत्रियों की मुलाकात के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में अन्नाद्रमुक के संगठन सचिव सी पोन्नययां ने बताया, अगर कोई (पार्टी से जुड़ा हुआ) शशिकला अम्मा से मिलता है, तो इसमें बुरा क्या है? क्या वह पार्टी की अहम सदस्य नहीं हैं? आप जो कह रहे हैं, वह गलत है।

अन्नाद्रमुक की अगुवाई वाली सरकार और पार्टी संगठन के बीच एक स्पष्ट रेखा खींचते हुए पार्टी मुख्यालय में उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि जहां सरकार की अगुवाई ओ पनीरसेल्वम कर रहे हैं, वहीं निवार्चित पार्टी पदाधिकारी संगठन की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। पार्टी प्रवक्ता पोन्नययां ने कहा कि विभिन्न स्तरों के पदाधिकारियों के जरिए अन्नाद्रमुक आगे बढ़ रही है और शशिकला एक अहम सदस्य हैं।

उन्होंने साथ ही कहा कि चूंकि शशिकला पार्टी की क्रांतिकारी नेता जयललिता के अंतिम सांस तक उनके साथ रही, ऐसे में यह सवाल अनावश्यक है।

Advertisement

पोन्निययां ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पार्टी जल्द ही महासचिव का चुनाव कर लेगी, जो पार्टी और कार्यकर्ताओं के हितों की रक्षा करेगा।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: AIADMK, rejected reports, rift, General Secretary, Jayalalithaa, election, choose her successor, Sasikala
OUTLOOK 10 December, 2016
Advertisement