Advertisement
17 August 2017

घायल सपा नेता से मिलने औरैया जा रहे अखिलेश को हिरासत में लेकर छोड़ा

ANI

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनके साथियों को पुलिस ने उन्नाव-एक्सप्रेसवे के पास हिरासत में ले लिया था, लेकिन कुछ देर बाद उन्हें हिरासत से छोड़ दिया गया है। अखिलेश अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व विधायक प्रदीप यादव से मिलने औरैया थाना जा रहे थे। अखिलेश को हिरासत में लिए जाने के बाद समाजवादी कार्यकताओं ने हाईवे पर हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने उनकी बातों को मानते हुए आश्वासन देकर छोड़ दिया है।

बता दें कि औरैया में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए हो रहे उपचुनाव के पर्चा दाखिल के दौरान बुधवार को बवाल हुआ था। औरैया जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के नामांकन के दौरान हुए बवाल में प्रदीप यादव को बुरी तरह पीटा गया था। इसी मामले के मद्देनजर अखिलेश उनसे मिलने जा रहे थे।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ,एमएलसी आनंद भदौरिया सहित सभी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था, जिसके बाद एसपी कार्यकर्तओं ने रोड जाम कर दिया. इसके बाद  निष्पक्ष चुनाव और जो ग़लत धारा पूर्व सांसद पर लगाई गयी है उसको हटाने के लिए सरकार ने आश्वासन दिया,  एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने विचार करने और जो ग़लत है उसको हटाने का आश्वासन दिया। इसके बाद अखिलेश यादव लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Akhilesh, meet, injured, SP leader, detained, then left
OUTLOOK 17 August, 2017
Advertisement