Advertisement
21 July 2024

बसपा नेता आर्मस्ट्रांग की हत्या के मामले में एक और व्यक्ति गिरफ्तार

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की तमिलनाडु इकाई के प्रमुख के. आर्मस्ट्रांग की हत्या के आरोप में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

‘ग्रेटर चेन्नई पुलिस’ ने बताया कि जांच के तहत इस मामले में 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और पूछताछ के दौरान एक आरोपी अरुल ने खुलासा किया कि उसने आरोपियों के मोबाइल फोन नष्ट करने के लिए 37 वर्षीय के. हरिधरन को सौंपे थे।

पेशे से वकील हरिधरन पड़ोसी तिरुवल्लूर जिले के कदंबत्तूर में अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) यूनियन कमेटी का सदस्य है।

Advertisement

पुलिस की ओर से रविवार को जारी बयान के अनुसार, अरुल ने पुलिस कर्मियों को बताया कि हरिधरन ने छह मोबाइल फोन इकट्ठा करने के बाद उन्हें वेंगाथुर में कोसस्थलाई नदी में फेंक दिया था।

पुलिस ने बताया कि हरिधरन को गिरफ्तार कर लिया गया है और अग्निशमन एवं बचाव और पुलिस विभागों के विशेष दलों ने छह में से तीन मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं। शेष फोन का पता लगाने के लिए तलाश अभियान जारी है।

आर्मस्ट्रांग (52) की पांच जुलाई को यहां पेरम्बूर स्थित उनके घर के पास मोटरसाइकिल पर सवार छह लोगों ने हत्या कर दी थी।

पुलिस के अनुसार, अगस्त 2023 में कुख्यात अपराधी ‘आर्कोट’ सुरेश की हत्या का बदला लेने के लिए आर्मस्ट्रांग की हत्या की गई। सुरेश के भाई पोन्नई बालू और गिरोह के अन्य सदस्यों का मानना था कि सुरेश की हत्या में आर्मस्ट्रांग का हाथ था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Another person arrested, BSP leader Armstrong's murder case
OUTLOOK 21 July, 2024
Advertisement