Advertisement
16 March 2018

मजीठिया से माफी मांगने पर केजरीवाल अपनों के निशाने पर

File Photo

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से माफी मांगने के बाद केजरीवाल विपक्ष के साथ अपनों के निशाने पर आ गए हैं। इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के विधायकों ने चंडीगढ़ में आपात बैठक बुलाई। विधायकों ने माफी पर सवाल उठाते हुए कहा कि केजरीवाल को माफी मांगने से पहले एक बार आप नेताओं की सलाह ले लेनी चाहिए थी तो आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने नाराजगी जताते हुए कहा है, माफी पर केजरीवाल की किरकिरी हुई है।

आप विधायकों की बैठक में ज्यादातर सदस्यों ने रोष जताते हुए कहा कि माफी मांगने के कदम से न केवल पार्टी की प्रतिष्ठा को धक्का लगा है बल्कि नशे के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई को भी आघात पहुंचेगा। पंजाब आप के नेता सुखपाल सिंह खैरा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के माफी मांगने से हम पूरी तरह स्तब्ध हैं।  हमें इस बात को स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है कि इस मामले पर हमसे कोई चर्चा नहीं की गई।

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के मुख्य एजेंडा नशा तस्करी ही था। पूरे चुनाव में केजरीवाल सहित पार्टी नेताओं ने मजीठिया को निशाने पर रखा था, लेकिन अब केजरीवाल के इस मुद्दे पर यू टर्न लेने के बाद पार्टी नेता सकते में हैं।

Advertisement


आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी केजरीवाल के माफी को लेकर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि, माफी मांगने से कई लोग नाखुश हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि न्याय मिलेगा क्योंकि बीएस मजीठिया जैसे लोग जेल में होने चाहिए।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: kejriwal, appolise, punjab, meeting, MLA
OUTLOOK 16 March, 2018
Advertisement