Advertisement
21 December 2020

बिहार में 2021 में हो सकते हैं विधानसभा चुनाव, तैयार रहें कार्यकर्ताः तेजस्वी यादव

FILE PHOTO

विधानसभा चुनाव के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में आह्वान किया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि बिहार में 2021 में भी चुनाव हो सकते हैं, कार्यकर्ता इसके लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि जनता ने महागठबंधन के पक्ष में फैसला दिया लेकिन जोड़तोड़ से सरकार बन गई।

समीक्षा बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव समेत सभी जीते और हारे हुए प्रत्याशियों के साथ-साथ सभी जिला के जिला अध्यक्ष, महासचिव ने शिरकत की। तेजस्वी ने कहा कि मकर संक्रांति के बाद वे राज्यभर में धन्यवाद यात्रा पर निकलेंगे। सभी उम्मीदवारों और जिलाध्यक्ष से हार के कारणों की लिखित रिपोर्ट मांगी गई है। उन्होंने दो टूक कहा कि अब पहले वाली बात नहीं है। भितरघात करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे।

तेजस्वी यादव ने कहा इतनी विपरीत परिस्थितियों के बाद भी राजद सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी। सभी वर्गों का वोट पार्टी को मिला। कहा कि चुनाव परिणाम और बेहतर होता अगर कुछ लोग भितरघात नहीं करते। पार्टी में रहते हुए महागठबंधन उम्मीदवारों के खिलाफ काम किया गया।

Advertisement

तेजस्वी ने कहा कि राजद के हिस्से 144 सीट आई थीं तो हम इतने पर ही प्रत्याशी उतार सकते थे। सभी को टिकट देना संभव नहीं था। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने गड़बड़ी की है उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से कहा कि हर पदाधिकारी के बूथ पर मिले वोटों की समीक्षा होनी चाहिए। उन्होंने चुनाव जीतने और हारने वालों से अपील की कि वे लगातार सक्रिय रहें। लोगों से संपर्क बनाए रखें। जो हालात हैं, ऐसे में 2021 में फिर विधानसभा चुनाव हो सकते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 21 December, 2020
Advertisement