Advertisement
08 April 2017

उत्तर प्रदेश में हम लेंगे बसपा की जगह: अठावले

google

अठावले ने लखनऊ में संवाददाताओं से कहा, उत्तर प्रदेश में भाजपा की जबर्दस्त सफलता में दलित वोटर का भी योगदान है। बसपा सुप्रीमो मायावती को लगता था कि उनकी सरकार बनेगी लेकिन अब दस-बीस साल उनकी सरकार नहीं बनने वाली।

उत्तर प्रदेश में संगठन को मजबूत करने पर जोर देते हुए उन्होंने कहा, आरपीआई बसपा की जगह लेने का काम करेगी। बसपा का एक भी सांसद चुनकर नहीं आया। विधानसभा चुनाव में भी केवल 19 विधायक चुनकर आये। यह बसपा का पतन है। अब बसपा के कार्यकर्ता आरपीआई में शामिल हो रहे हैं। नये लोग पार्टी में आ रहे हैं।
अठावले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गरीबोन्मुखी नीतियों को पसंद कर उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलायी। मुझे विश्वास है कि मोदी जी ने जो वादे किये थे, उन्हें निभाने का काम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।

उन्होंने कहा कि योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनेगा। किसी को डरने की बात नहीं है। योगी सभी धर्म के लोगों को साथ लेकर आगे जाएंगे।
उन्होंने कहा कि वह प्रयास करेंगे कि मुंबई की बड़ी कंपनियां और उद्योगपति मसलन मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, रतन टाटा, गोदरेज, बजाज, किर्लोस्कर आदि उत्तर प्रदेश में आये। मोदी जी का सपना पूरा करने के लिए योगी के प्रयासों में मैं मदद का प्रयत्न करूंगा। भाषा

Advertisement


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अठावले, यूपी, बसपा, पीएम मोदी, up, pm modi, bsp, mayawati, athawale
OUTLOOK 08 April, 2017
Advertisement