Advertisement
22 May 2021

बंगाल: अब घर वापसी को तैयार नेता, ममता से बोलीं- "मैं आपके बिना जी नहीं पाउंगी"

FILE PHOTO

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) से चार बार विधायक रहीं और ममता बनर्जी की करीबी रही सोनाली गुहा ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले टिकट नहीं मिलने पर पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था। अब शनिवार को पत्र लिखकर ममता बनर्जी से पार्टी छोड़ने को लेकर माफी मांगी है और फिर से पार्टी में वापस शामिल करने की अपील की है। पत्र को गुहा ने सोशल मीडिया पर भी साझा किया है।

गुहा ने कहा, मैं यह टूटे हुए दिल के साथ लिख रही हूं कि मैंने भावना में बहकर किसी अन्य पार्टी में शामिल होने का फैसला ले लिया था और मैं वहां अभ्यस्त नहीं हो पाई। उन्होंने कहा, जिस तरह से मछली जल के बाहर नहीं रह सकती है, ठीक उसी तरह से मैं भी आपके बिना नहीं रह सकती हूं 'दीदी। मैं माफी मांगती हूँ और अगर आप मुझे माफ नहीं करती हैं तो मैं जी नहीं पाऊंगी।

सोनाली गुहा ने कहा है मुझे वापस आने दें और अपने स्नेह की छांव में जीवन व्यतीत करने का मौका दें। गुहा को कभी मुख्यमंत्री का 'साया माना जाता था। चुनाव के लिए टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने कहा था कि, मेरी उपयोगिता टीएमसी में खत्म हो गई हो। उससे एक रात पहले मैं दीदी के फोन का इंतजार करती रही, मगर उन्होंने एक बार भी मुझसे बात नहीं की।.राज्य विधानसभा की पूर्व डिप्टी स्पीकर सुश्री गुहा ने कहा कि वह टीएमसी में फिर से शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री से मिलने को तैयार हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP, Sonali Guha, TMC, Mamta, Bengal
OUTLOOK 22 May, 2021
Advertisement