Advertisement
20 November 2023

विधानसभा चुनाव 2023: भाजपा ने कांग्रेस के 'अभ्यास हस्तम' घोषणा पत्र का उड़ाया मजाक, हैदराबाद में गांधी भवन के बाहर लगाए पोस्टर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने हैदराबाद में गांधी भवन के बाहर कांग्रेस की छह गारंटी का मजाक उड़ाते हुए पोस्टर लगाए। यह कांग्रेस द्वारा अपना ‘अभ्यास हस्तम’ घोषणापत्र जारी करने के कुछ दिनों बाद आया है, जिसमें छह गारंटी शामिल हैं।

भाजपा ने कहा कि कांग्रेस द्वारा किए गए वादे ‘घोटाले का गारंटी कार्ड’ के अलावा कुछ नहीं हैं। भूमि अधिकार के मुद्दे पर पोस्टर में कहा गया है कि पार्टी केवल भूमि अतिक्रमण और 70 फीसदी कमीशनखोरी को बढ़ावा देगी।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने किया छह गारंटी का वादा

Advertisement

कांग्रेस की वंशवाद की राजनीति का मजाक उड़ाते हुए, भाजपा ने कहा कि पार्टी के सभी पद केवल उसके परिवार के सदस्यों को दिए जाएंगे। पोस्टर में कहा गया है, तेलंगाना में पिछड़े वर्गों के लिए, जो कि 52 प्रतिशत है, केवल 20% सीटें आवंटित की गई हैं।

भाजपा ने कांग्रेस छोड़ने वाले पार्टी सदस्यों को टिकट बेचने का भी उल्लेख किया और यह भी कहा कि कई कांग्रेस विधायक बीआरएस में शामिल हो गए हैं। दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शुक्रवार को तेलंगाना के लिए अपना चुनाव घोषणापत्र जारी करते हुए राज्य के लोगों को छह गारंटी देने का वादा किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP, Congress, Telangana Assembly Elections 2023, six guarantees, Gandhi Bhawan, Hyderabad
OUTLOOK 20 November, 2023
Advertisement