Advertisement
16 January 2017

पिता मुलायम को हरा अखिलेश ने जीता साइकिल निशान

गूगल

सोमवार की शाम में चुनाव आयोग द्वारा यह फैसला देते ही अखिलेश खेमे में उत्साह की लहर दौड़ गई जबकि खुद अखिलेश अपने पिता मुलायम से मिलने पहुंच गए। हालांकि इस मुलाकात में क्या बातें हुई हैं इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। चार दिन पहले दोनों पक्षों ने पार्टी पर कब्जे के लिए चुनाव आयोग के सामने अपने दावे पेश किए थे और आयोग ने अपना फैसला सुरक्षित रखा था।

फैसला आने के बाद अखिलेश खेमे के सबसे बड़े नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि यह न्यायोचित फैसला है और इसके लिए वह चुनाव आयोग को धन्यवाद देते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि एक-दो दिन में अब पार्टी के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी। हालांकि उन्होंने कांग्रेस के साथ गठबंधन पर पत्ते नहीं खोले जिससे कांग्रेस के खेमे में संशय का माहौल बना हुआ है।

इससे पहले दिन में मुलायम सिंह यादव ने लखनऊ में अखिलेश यादव पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। यहां तक कि उन्होंने यह भी कह डाला कि अखिलेश मुस्लिम विरोधी हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश उनके बुलावे पर भी नहीं आते। पिछली बार अखिलेश को बीबी बच्चों की कसम देकर बुलाया गया तो वह सिर्फ दो मिनट के लिए और उनकी कोई बात नहीं सुनी। हालांकि अब इस फैसले के बाद मुलायम खेमा क्या कदम उठाएगा यह देखने वाली बात होगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अखिलेश, सपा, मुलायम, चुनाव आयोग, साइकिल, राम गोपाल, उत्तर प्रदेश
OUTLOOK 16 January, 2017
Advertisement