Advertisement
28 June 2018

मोदीजी राहुल गांधी से नहीं, केजरीवाल से डरते हैं: आप

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर चार्जशीट दायर करने की तैयारी में हैं। इस पर आम आदमी पार्टी के सौरभ भारद्वाज ने  कहा है, ‘अफसरों की चार महीने हड़ताल चली और उसके बाद अब दिल्ली के मुख्यमंत्री को फंसाने का षड्यंत्र हो रहा है।‘ उन्होंने कहा कि मोदीजी राहुल गांधी से नहीं, अरविंद केजरीवाल से डरते हैं।

आप नेता ने कहा कि मोदीजी की प्राथमिकता दिल्ली में चुनी हुई सरकार को गिराना है, ठप्प करना है। किसी भी तरह से दिल्ली के मुख्यमंत्री, मंत्रियों और आप  के विधायकों को झूठे केस में फंसाना है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘पुलिस की प्राथमिकता है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और आप के विधायकों, मंत्रियों को फसाया जाए, ऐसा इतिहास में पहली बार हो रहा है। यह सब षड्यंत्र प्रधानमंत्री कार्यालय से भाजपा और केंद्र सरकार के करीबी आईएएस अफसरों के जरिए चलाया जा रहा है।‘ उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव से तथाकथित हाथापाई के बाद में कोई तत्काल शिकायत दर्ज नहीं हुई, मुख्यसचिव का कोई भी मेडिकल नही हुआ, बाद में खानापूर्ति हुई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: chargesheet, conspiracy, CM, DY CM, AAP
OUTLOOK 28 June, 2018
Advertisement