Advertisement
27 March 2019

भाजपा नेता पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, निर्मला सीतारमण का जाली दस्तखत बनाने का आरोप

File Photo

भाजपा महासचिव पी मुरलीधर राव और आठ अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मंगलवार को हैदराबाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने बेईमानी और जालसाजी करके एक रियल स्टेट बिजनेसमैन से 2.17 करोड़ रुपये ऐंठने की कोशिश की।

रक्षा मंत्री के जाली दस्तखत

बिजनेसमैन महिपाल रेड्डी की पत्नी प्रवर्णा रेड्डी ने सरूरनगर थाने में क्रिमिनल केस दर्ज कराया। राव और अन्य लोगों पर आरोप है कि उन्होंने बिजनेसमैन को फार्मा एक्सिल के चेयरमैन का पद दिलाने के बदले उनसे 2.17 करोड़ रुपये लिए। शिकायत में कहा गया है कि राव ने बिजनेसमैन को यकीन दिलाने के लिए केंद्रीय रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण के जाली दस्तखत बनाए थे।

Advertisement

राव ने आरोपों को किया खारिज

पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 420, 468, 471, 506 और 120-बी के तहत शिकायत दर्ज की है। हालांकि, राव ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा है कि इसमें उनका कोई हाथ नहीं है।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तेलंगाना भाजपा के प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने एक बयान में कहा कि हमारे राष्ट्रीय महासचिव के खिलाफ एफआईआर उनकी छवि खराब करने के उद्देश्य से दायर की गई है। उन्होंने कहा कि हमारे नेता ने कुछ गलत नहीं किया है। उनके वकील इस पर आवश्यक कानून एक्शन लेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Cheating case, BJP leader, Muralidhar Rao, 8 others
OUTLOOK 27 March, 2019
Advertisement