Advertisement
24 April 2023

पीएम मोदी के कोच्चि दौरे से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सोमवार को कोच्चि के दौरे से पहले केरल प्रदेश कांग्रेस समिति (केपीसीसी) के एक सचिव समेत कांग्रेस के कम से कम सात कार्यकर्ताओं को एहतियातन हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जिला कांग्रेस समिति (डीसीसी) के अध्यक्ष मोहम्मद शियास ने पुष्टि की कि पश्चिमी कोच्चि इलाके से कांग्रेस के सात कार्यकर्ताओं को पुलिस ने सोमवार को तड़के एहतियातन हिरासत में ले लिया, जिनमें केपीसीसी सचिव थम्पी सुब्रमण्यम और डीसीसी सचिव श्रीकुमार भी शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि इन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इलाके में प्रतिद्वंद्वी दलों के नेताओं के दौरे के समय पहले भी काले झंडे लेकर प्रदर्शन किए हैं, इसीलिए उन्हें एहतियातन हिरासत में लिया गया है। शियास ने कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिए जाने की निंदा करते हुए कहा कि उनकी प्रधानमंत्री के कोच्चि दौरे के संबंध में किसी प्रकार का प्रदर्शन करने की योजना नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह केरल पुलिस का अलोकतांत्रिक कदम है।

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी दो दिवसीय दौरे पर आज यानी सोमवार को केरल पहुंचेंगे। वह इस दौरान एक रोड शो करेंगे और कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

पीएम मोदी शाम करीब पांच बजे कोच्चि में आईएनएस गरुड़ नौसेना हवाई स्टेशन पहुंचेंगे और वहां से सैक्रेड हार्ट कॉलेज ग्राउंड तक रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे के लिए तैयारियों के तहत रोड शो वाले मार्ग पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है और शहर में 2,060 पुलिसकर्मियों को तैनात किया जा रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress workers, detained, PM Narendra Modi, Kochi visit
OUTLOOK 24 April, 2023
Advertisement