Advertisement
23 October 2020

दिग्विजय ने बोला सिंधिया पर हमला, पूछा- क्या हम लोकतंत्र से 'महाराजातंत्र' की ओर जा रहे हैं

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बाेला है।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के माध्यम से सवाल उठाते हुए कहा कि क्या हम लोकतंत्र से 'महाराजातंत्र' की ओर जा रहे हैं। क्या भारत में सदियों बाद जनता को मिली आजादी को समाप्त करना है। सिंह ने सिंधिया के उस कथन का जिक्र किया है, जिसमें वे यह कहते हुए सुनायी दे रहे हैं 'यह चुनाव ना कांग्रेस का है, ना भाजपा का है, यह चुनाव महाराजा सिंधिया का है।'

सिंधिया की दो दिन पहले गुना जिले में संपन्न एक चुनावी सभा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हाे रहा है, जिसमें वे इस तरह की बातें करते हुए सुनायी दे रहे हैं।

Advertisement


राज्य में 28 विधानसभा उपचुनावों के लिए चुनाव प्रचार अब चरम पर पहुंच रहा है। उन्नीस जिलों के तहत आने वाली इन सीटों पर मतदान 03 नवंबर को और मतगणना 10 को होगी। इन दिनों सभी प्रमुख दल प्रचार के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकने के प्रयास में हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: दिग्विजय, सिंधिया, हमला, क्या हम लोकतंत्र से, 'महाराजातंत्र' की ओर, जा रहे हैं, Digvijay, attack, Scindia, Are we going, from loktantra, 'Maharajatantra'
OUTLOOK 23 October, 2020
Advertisement