Advertisement
05 October 2024

हरियाणा चुनाव: महम से उम्मीदवार बलराज कुंडू ने पूर्व विधायक पर लगाया मारपीट करने का आरोप

महम विधानसभा क्षेत्र से हरियाणा जन सेवक पार्टी के उम्मीदवार बलराज कुंडू ने शनिवार को आरोप लगाया कि पूर्व कांग्रेस विधायक आनंद सिंह दांगी ने रोहतक जिले के एक मतदान केंद्र पर उनपर और उनके निजी सहायक (पीए) पर हमला किया।

एक वीडियो संदेश में कुंडू ने कहा कि जब वह निर्वाचन क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या 134 पर पहुंचे तो यह घटना हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि दांगी ने उनके कपड़े फाड़ दिए और उनके साथ ‘मारपीट’ की। कुंडू ने कहा, ‘‘मेरे पीए को पीटा गया।’’

महम विधानसभा सीट से निवर्तमान विधायक ने यह भी दावा किया कि आनंद सिंह दांगी को अपने बेटे और कांग्रेस उम्मीदवार बलराम दांगी की संभावित हार का आभास हो गया है और इससे वह ‘घबरा’ गए हैं। कुंडू ने मतदाताओं से शांत रहने और शांति बनाए रखने का भी आग्रह किया।

Advertisement

महम विधानसभा क्षेत्र में जन सेवक पार्टी के उम्मीदवार का मुकाबला कांग्रेस के बलराम दांगी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार दीपक हुड्डा से है।

हरियाणा की 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ।

इस चुनाव में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट, जननायक जनता पार्टी (जजपा) के दुष्यंत चौटाला और 1027 अन्य उम्मीदवारों की राजनीतिक किस्मत का फैसला होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Haryana elections, Meham candidate, Balraj Kundu, MLA of assault
OUTLOOK 05 October, 2024
Advertisement