Advertisement
12 November 2022

राहुल और प्रियंका गांधी ने हिमाचल के लोगों से राज्य के भविष्य के लिए मतदान की अपील की

ट्विटर/एएनआई

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने हिमाचल प्रदेश के लोगों से बड़ी संख्या में मतदान की अपील करते हुए शनिवार को कहा कि वे राज्य के भविष्य को संवारने में योगदान दें।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "हिमाचल वोट करेगा ओपीएस (पुरानी पेंशन योजना) के लिए, हिमाचल वोट करेगा रोज़गार के लिए, हिमाचल वोट करेगा 'हर घर लक्ष्मी' के लिए। आइए, भारी संख्या में मतदान कीजिए और हिमाचल की प्रगति और खुशहाल भविष्य के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान दीजिए।''

राज्य में कांग्रेस के चुनाव प्रचार की कमान संभालने वाली प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, "प्रिय हिमाचल वासियों, आप सब अपने व अपने प्रदेश के हालातों को भलीभांति समझते हैं। अपनी परिस्थितियों को देखते हुए पूरी सूझबूझ से मतदान का कर्तव्य निभाएं व हालातों को बदलने व हिमाचल के भविष्य को बुनने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। जय हिंद। जय हिमाचल।"

Advertisement

कांग्रेस के राज्य प्रभारी राजीव शुक्ला ने ट्वीट करके कहा, "मैं हिमाचल के लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील करता हूं। हर वोट मायने रखता है।" उन्होंने मतदाताओं का आह्वान किया, "हिमाचल प्रदेश के विकास के लिए वोट करें, रोजगार के लिए वोट करें और बेहतर हिमाचल प्रदेश और अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए वोट करें।"

बता दें कि हिमाचल प्रदेश की सभी 68 विधानसभा सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है। मतगणना आठ दिसंबर को होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Himachal Pradesh, Himachal Election 2022, Himachal Pradesh elections 2022, Assembly, Election 2022, Rahul Gandhi, Congress
OUTLOOK 12 November, 2022
Advertisement