Advertisement
03 December 2021

झांसी में अखिलेश यादव ने कांग्रेस और बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- यूपी की जनता ने बीजेपी को हटाने का बना लिया है मन

ANI

झांसी में समाजवादी वार्दी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विजय रथयात्रा निकाली और भाजपा पर जमकर निशाना। अखिलेश यादव ने कांग्रेस को लेकर कहा कि मुझे कांग्रेस पार्टी का रोल नहीं पता है। जनता उन्हें नकार देगी, हो सकता है उनकी गिनती शून्य हो जाएं।  उन्होंने कहा कि अब उत्तर प्रदेश की जनता ने बीजेपी को हटाने और सपा को सत्ता सौंपने का मन बना लिया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार बुंदेलखंड में भाजपा के लिए सारे दरवाजे बंद रहेंगे। लोग झूठे वादों को स्वीकार नहीं करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा सत्ता में न आए। महंगाई, बेरोजगारी और किसानों की कम आय ऐसे मुद्दे हैं जो आगामी चुनावों में भाजपा के भाग्य का फैसला करेंगे।

सपा नेता ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी 22 महीने में एक्सप्रेस-वे बना सकती है तो बीजेपी को उसी काम को करने में 4.5 साल क्यों लगे? ऐसा इसलिए है क्योंकि वे यूपी में लोगों के कल्याण के लिए काम नहीं करना चाहते हैं। 

Advertisement

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के शासन में समाज का हर तबका परेशान है। उन्होंने कहा, ‘इस सरकार ने अत्याचारों के मामले में अंग्रेजों को भी पीछे छोड़ दिया है। सरकार का विरोध करने पर किसानों को वाहनों से कुचल दिया जाता है और इस मामले में अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है. विरोध करने वालों को जेल में डाला जा रहा है।’

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Jhansi, Akhilesh Yadav, Congress, BJP, UP
OUTLOOK 03 December, 2021
Advertisement