Advertisement
16 May 2017

कपिल का केजरीवाल से सवाल, आप किसके एजेंट हैं?

google

पोस्ट की गई एक फोटो में केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हाथ मिलाते प्रसन्न मुद्रा में खड़े हैं। इस पर उन्होंने कहा है कि तो क्या आप भाजपा या नरेंद्र मोदी के एजेंट हैं। दूसरी फोटो में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के साथ हैं और उनसे गले मिल रहे हैं तो क्या आप लालू के एजेंट हैं।

उनका कहना है कि अगर किसी के साथ फोटो आने से कोई एजेंट बन जाता है तो फिर केजरीवाल किसके एजेंट हैं। इसके अलावा एक फोटो में केजरीवाल पाक उच्चायुक्त के राजदूत अब्दुल बासित के साथ हैं तो एक फोटो में सोनिया गांधी व मनमोहन सिंह के साथ हैं।

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा पर भाजपा के कुछ लोगों के साथ फोटो को लेकर भाजपा का एजेंट होने का आरोप लगाया गया था जिसके जबाव में कपिल ने यह फोटो पोस्ट की हैं। कपिल मिश्रा ने सोमवार को अनशन खत्म कर दिया था तथा मंगलवार को उन्होंने सीबीआई, सीबीडीटी व एसीबी में जाकर केजरीवाल व अन्य के खिलाफ मनीलांड्रिग समेत कई मामलों में मुकदमा दर्ज करने की घोषणा की। कपिल मिश्रा का कहना था कि वह केजरीवाल व उनकी टीम को जेल भिजवाकर ही दम लेंगे।

Advertisement

कपिल ने ये तस्‍वीरें शेयर की

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="hi" dir="ltr">अगर किसी के साथ फोटो आने से कोई उसका एजेंट बन जाता है तो <a href="https://twitter.com/ArvindKejriwal">@ArvindKejriwal</a> किसके एजेंट है <br>a. Pakistan<br>b. Lalu yadav<br>c. Congress<br>d. Modi/BJP <a href="https://t.co/n0uQaF5ai6">pic.twitter.com/n0uQaF5ai6</a></p>&mdash; Kapil Mishra (@KapilMishraAAP) <a href="https://twitter.com/KapilMishraAAP/status/864333314680684544">May 16, 2017</a></blockquote>
<script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: kapil, twit, kejriwal, कपिल, टि्वट, केजरीवाल
OUTLOOK 16 May, 2017
Advertisement