Advertisement
12 July 2017

राजद-जदयू घमासान पर बोले त्यागी, “हमने नहीं दिया तेजस्वी को कोई अल्टीमेटम”

बिहार में जनता दल (यू) और राष्ट्रीय जनता दल के बीच चल रही रस्साकसी के बीच बुधवार को सीएम नीतीश कुमार ने कैबिनेट की बैठक बुलाई। बैठक से पहले जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कहा कि जेडीयू ने तेजस्वी को कोई अल्टीम नहीं दिया है और नहीं इस्तीफा मांगा है।

नीतीश और लालू की पार्टी के में चल रही बयानबाजी के बीच जनता दल (यू) के वरिष्ठ नेता ने मीडिया से कहा कि सीएम नीतीश कुमार और उनकी पार्टी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को किसी तरह का कोई अल्टीमेटन नहीं दिया है। त्यागी ने कहा कि न ही उनकी पार्टी ने कोई इस्तीफ मांगा है।

केसी त्यागी ने कहा कि किसे उपमुख्यमंत्री बनाना है या नहीं बनाना है, यह राजद का निर्णय है। गौरतलब है कि बुधवार को बुलाई गई कैबिनेट की बैठक में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी शामिल हुए।

Advertisement

जेडीयू की मंगलवार को हाईलेवल मीटिंग हुई थी। इसके बाद जेडीयू प्रवक्ता नीरज ने कहा था कि जिनपर आरोप लगे हैं उन्हें सामने आकर सफाई देनी चाहिए। उसके पहले राजद ने बैठक कर फैसला किया था कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे।

मंगलवार को हुई जेडीयू की बैठक के बाद खबरें आई थी कि जेडीयू ने राजद को तेजस्वी पर फैसला लेने के लिए चार दिन का अल्टीमेटम दिया है और इस मसले पर फैसला पार्टी की तरफ से नीतीश कुमार फैसला लेंगे। लेकिन बुधवार को केसी त्यागी ने इल अटकलों पर यह कहकर विराम लगा दिया है कि जेडीयू ने तेजस्वी को कोई अल्टीमेटन नहीं दिया है।  

बुधवार को मीडिया से रूबरू हुए तेजस्वी ने कहा था कि भाजपा महागठबंधन को तोड़ने की साजिश कर रही है। तेजस्वी ने कहा कि मंत्री बनने के बाद उन्होंने  कुछ गलत नहीं है। उन्होंने कहा कि, “जिस वक्त घोटाले की बात कही जा रही है, उस वक्त मैं महज 13-14 साल का था, तब तो मेरी मूंछ भी नहीं आई थी। बताइये 13-14 साल का कोई लड़का क्या घोटाला करेगा।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: jdu rjd, nitish kumar, kc tyagi, tejeshvi yadav, lalu prasad yadav
OUTLOOK 12 July, 2017
Advertisement