Advertisement
14 December 2016

केजरीवाल ने पूछा, मोदी की पोल क्यों नहीं खोल रहे राहुल

google

केजरीवाल ने कई ट्वीट किए जिनमें से एक में लिखा कि अगर राहुल गांधी के पास वास्तव में ऐसे दस्तावेज हैं जो भ्रष्टाचार में मोदीजी की निजी लिप्तता साबित करते हों तो वह संसद के बाहर इनका खुलासा क्यों नहीं करते ?

उन्होंने आगे लिखा कि यह दोस्ताना मुकाबला है। भाजपा कहती है कि अगस्तावेस्टलैंड मामले में उनके पास कांग्रेस के खिलाफ सबूत हैं और कांग्रेस कहती है कि सहारा, बिड़ला मामले में उनके पास भाजपा के खिलाफ सबूत हैं। लेकिन दोनों ही इनका खुलासा नहीं करते। केजरीवाल राहुल की उस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके पास मोदी के व्यक्तिगत भ्रष्टाचार की जानकारी है जिसकी विस्तृत जानकारी वह लोकसभा में रखना चाहते हैं लेकिन प्रधानमंत्री उन्हें ऐसा नहीं करने दे रहे।

नोटबंदी के मुद्दे पर केजरीवाल ने कहा कि कारोबारी भाजपा से नाराज हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि  देश के कारोबारी कह रहे हैं कि भाजपा धन हमसे लेती है, वोट हमसे लेती है और हमें ही चोर कहती है? असल चोर तो प्रधानमंत्री के साथ भोजन का आनंद लेता है।

Advertisement

आप नेता आशीष खेतान ने ट्वीट किया कि अगर राहुल गांधी को सदन के भीतर बोलने नहीं दिया जा रहा तो उन्हें बाहर बोलना चाहिए और मोदीजी के बारे में जानकारी का खुलासा करना चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: केजरीवाल, मोदी, राहुल, प्रधानमंत्री
OUTLOOK 14 December, 2016
Advertisement