Advertisement
28 April 2016

केजरीवाल ने भाजपा से कहा, सोनिया को गिरफ्तार करो

गूगल

केजरीवाल ने ट्वीट किया, मैं भाजपा को चुनौती देता हूं कि वह सोनिया जी और उन कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार करे जिनके नाम इटली की अदालत में आए तथा उनसे पूछताछ करे। उन्होंने कहा, भाजपा ऐसा कभी नहीं करेगी। भाजपा के इरादे ठीक नहीं हैं। पांच वर्षों तक राजनीतिक दिखावा करती रहेगी। कांग्रेस और भाजपा के बीच मजबूत रिश्ता है।

इससे पहले दिन में केजरीवाल ने सवाल किया कि इतालवी अदालत के आदेश में जो नाम हैं क्या उन्हें तुरंत गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ नहीं करनी चाहिए? दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा का हवाला देते हुए ट्विटर पर कहा,  प्रधानमंत्री अगस्ता पर खामोश क्यों हैं? भाजपा ने पहले वाड्रा को छोड़ा और अब अगस्ता में कांग्रेस के पूरे शीर्ष नेतृत्व को बचा रही है? उन्होंने यह भी ट्वीट किया, इतावली अदालत के आदेश में जो नाम आए हैं, क्या उन्हें फौरन गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ नहीं करनी चाहिए? सीबीआई ने मेरे यहां पर छापा मारा लेकिन कांग्रेस नेताओं पर कोई छापेमारी नहीं हुई।

पिछले साल दिसंबर में सीबीआई ने कथित भ्रष्टाचार के एक मामले में केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर पर छापा मारा था। केजरीवाल ने तब आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री ने सीबीआई से दिल्ली सचिवालय पर छापा मरवाया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: केजरीवाल, भाजपा, कांग्रेस, सोनिया गांधी, अगस्ता वेस्टलैंड, हेलीकॉप्टर घोटाला
OUTLOOK 28 April, 2016
Advertisement