Advertisement
28 June 2018

सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियो पर कुमार विश्वास ने कहा, 'आप' नेताओं को मांगनी चाहिए माफी

File Photo

कवि और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने सर्जिकल स्ट्राइक का कथित वीडियो आने के बाद अपनी ही पार्टी के नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सेना की शौर्यगाथा का प्रमाण देखकर पाखंडी आप नेताओं को कम से कम खुद से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री और पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए उन्हें बौना सरदार बताया है।

कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर पर लिखा कि 3 में से जिस 1 मुद्दे पर देश की सेना के पक्ष में होने पर मुझे तथाकथित राजनैतिक नुकसान पहुंचाया गया था, आज उसी शौर्यगाथा के प्रमाण चिह्न देखकर उन अखंड-पांखडियों को मुझसे नहीं तो खुद से तो माफ़ी मांगनी ही चाहिए, जो हमारे लिए जीवन दें उनके लिए कुछ भी क़ुर्बान।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि आतंक से लड़ रही सेना के खिलाफ राजनीति नहीं करने दूंगा यह सुनकर, आत्मा का सौदा कर लेने वाले 11  नवपतित गिद्धों को जमा करके बौने सरदार ने मुझसे कहा था कि तुम मेरे व संगठन के साथ नहीं हो तो सुनो लंपटेश “देश के साथ था, हूं,रहूंगा” तुम जैसे रोज आएंगे, रोज जाएंगे पर देश था, है, रहेगा।

Advertisement

सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो बुधवार शाम सामने आया है। इस दौरान भारतीय कमांडोज ने पीओके में घुसकर टेरर कैंपों को तबाह कर दिया था। सर्जिकल स्ट्राइक भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में भारतीय सेना के कैंप हुए आतंकी हमले की जवाबी कार्रवाई के तौर पर की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Kumar Vishwas, attack, kejriwal, surgical strike
OUTLOOK 28 June, 2018
Advertisement